• सोचते तो हैं तेरे बिना उम्र गुजारने की पर गुज़र एक लम्हा भी नहीं रहा 💔😢
  • तुमको मेरे जैसे बहुत मिलेंगे, पर याद रखना उन सब में मैं कभी नहीं मिलूँगा 💔💔
  • इतनी शिकायतें, इतनी शर्तें, इतनी पाबंदियाँ….. तुमने मोहब्बत की है या सौदा 😢😢
  • किसी को चाह कर छोड़ देना कोई बड़ी बात नहीं, किसी को छोड़ कर भी चाहो तो पता चले इश्क़ किसे कहते हैं 😟😟
  • इतना तो मैं समझ गयी थी उसको, वो जा रहा था और मैं हैरान भी ना थी 😟💔😟💔
  • सोचा था बहुत टूट कर चाहेंगे, चाहा भी हमने और टूटे भी हम ही😢💔

  • वही किस्से, वही बेरुखी तुम्हारी, एक ही एहसास कितनी बार लिखूँ मैं 💔💔
  • तेरे हर दर्द से वाकिफ था मैं, फिर क्यों तुझे मेरे दर्द का एहसास नहीं हुआ 😟😟
  • जिसे हद से ज्यादा वक़्त दिया वो ही बदल गया वक़्त के साथ 😢😢
  • शिकायतें तो हमें भी बहुत है तुमसे पर करने से डरते हैं कि तुम्हें कहीं खो ना दे 😟

  • जब भी मुझे एहसास हुआ कि मैं तेरे लिए ख़ास हूँ, तेरी बेरुखी ने बता दिया कि मैं झूठी आस में हूँ 😟😟
  • मुझे ही ढूँढोगी हर किसी में ऐसा मंजर आएगा , मैं याद भी आऊँगा और तेरी आँखों में पानी भी आएगा 😢💔😢

For more sad status in hindi, breakup statuses for whatsapp in hindi scroll down….

  • मुझे पत्थर दिल बनाने में उसका बहुत बड़ा हाथ है जिसे मैं फूल दिया करता था 💔😟💔
  • उदास नहीं हूँ बस ज़िन्दगी की कुछ मुरमतें चल रही हैं इसलिए खामोश हूँ
  • ज़िन्दगी के किसी मोड़ पर मिल जाऊँ तो आँखें चुरा लेना , पुरानी मोहब्बत है फिर उभरी तो क़यामत होगी 😟💔😢
  • सारी उम्र उसी के ख्यालों में गुज़र गयी, जिसे उम्र भर मेरा ख्याल नहीं आया 😢😢
  • उसे ऐसा तराशा की हीरा बना दिया, अब वो ही कहते है मुझे खरीद सके ऐसी तेरी औकात नहीं 😟💔
  • सब कुछ ख़त्म कर दिया मैंने तेरे प्यार में, बस ये आँसू ही है जो खत्म होने का नाम ही नहीं लेते 😢😢
  • कुछ इस अदा से उन्होंने रिश्ता तोड़ा कि मुद्दतों से अपना कसूर ढूँढ रहा हूँ

  • सबने कहा मोहब्बत भूल है, हमने भी कह दिया हमें ये दर्द कबूल है 😟💔😟💔
  • हमने दुनिया जीतने की बातें करते रहे, पर उनका दिल ना जीत सके 💔💔
  • मैं छोड़ तो दूँ लिखना, मगर किसी की साँसे चलती है मेरे लफ़्हज़ों से 😟😟
  • मुझे नहीं चाहिए अपनी वफाओं का सिला, बस दर्द देते जाओ, मोहब्बत बढ़ती जाएगी
  • प्यार दिल से निभाना चाहिए ना कि दुनिया को दिखाने के लिए करना चाहिए
  • दिल संभल गया है मेरा, अब लौट कर मत आना 😟💔😢
  • मनाने की मौका ही नहीं दिया , उसे पूरा यकीन था मेरे मनाने के हुनर पर
  • उन्हें अपना बनाने की कोशिश मुझे अपनों से दूर कर गयी 😢💔💔 😢
  • किसी ने पूछा इतना अच्छा कैसे लिख लेते हो , मैंने कहा दिल तोड़ना पड़ता है , लफ़्ज़ों को जोड़ने से पहले 💔💔
  • दर्द सह कर भी मुस्कराते हैं हम अपने ज़ख्म खुद जलाते हैं 😟💔😟💔

  • ख़ामोशियों की गूँज बड़ी गहरी होती है , पत्थर तो क्या दिल भी चीर देती है 😟😟
  • कायदे मोहब्बत हमने भी तोड़ दिए आज , तन्हा बैठे रहे पर उन्हें याद ना किया 😢😢
  • तू एक बार आना जरुर चाहे देर से ही सही, क्योंकि तेरे सीने से लगे बिना मेरी जान जाएगी नहीं 😟💔😢
  • उस गली में अब कोई नहीं और हम भी चुपचाप वहाँ से गुज़र जाते हैं 😟😟
  • तेरे सिवा मुझे सिर्फ नींद से ही प्यार था.. कमबख्त वो भी बेवफा हो गई तेरे साथ 😢💔
  • सब आते हैं मेरा हालचाल पूछने , अगर तुम आ जाओ तो ये नौबत ही ना आए 
Axact

365daysmasti

Android, Internet Tricks, PC, Computer tips, job requirement, life style, Internet, web design, earn money,ios tricks, wordpress, windows, smart phone

Post A Comment:

0 comments:

Note: only a member of this blog may post a comment.